[ad_1]

Dhadak actress Janhvi Kapoor: जान्‍हवी कपूर जल्द ही ‘धड़क फिल्म’ में नजर आने वाली हैं। ‘धड़क’ मशहूर मराठी फिल्म सैराट का हिन्दी रिमेक है जिसमें समाज की कड़वी सच्चाई यानी जाति विभाजन को दिखाया गया था।

janvi

जान्‍हवी कपूर |तस्वीर साभार:&nbspInstagram

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर ‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। ‘धड़क’ जाति विभाजन और झूठी शान के नाम पर हत्या की थीम पर आधारित मशहूर मराठी फिल्म सैराट का हिन्दी रिमेक है। जान्‍हवी कपूर का कहना है कि ‘धड़क’ फिल्म बॉलीवुड की मुख्य धारा की फिल्मों से अलग है, जिसमें आम तौर पर इस मुद्दे का ‘महिमामंडन’ किया जाता रहा है। जान्‍हवी कपूर ने कहा कि शशांक खेतान निर्देशित फिल्म जाति विभाजन के खिलाफ है। इस फिल्म में वह उदयपुर के शाही परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हैं।

21 वर्षीय जान्‍हवी कपूर ने कहा कि ‘धड़क’ आम बॉलीवुड फिल्म की तरह नहीं है, जिसमें ‘कड़वे सच’ के छिपा लिया जाता है। अभिनेत्री के मुताबिक यह विभाजन अब भी कायम है। जान्‍हवी ने  कहा, ‘मुझे लगता है कि अब तक बॉलीवुड की मुख्य धारा की फिल्मों में इस विभाजन का महिमामंडन किया गया है क्योंकि इससे एक तरह का विवाद उत्पन्न होता है। मुझे लगता है कि उन्होंने विभाजन का थोड़ा बहुत महिमामंडन किया है।’

और पढ़ें: Dhadak Movie Release : जान्‍हवी कपूर को ईशान खट्टर ने कराई द‍िल्‍ली वाली शॉप‍िंग, द‍िया ये स्‍पेशल गिफ्ट

 

 

जान्‍हवी ने कहा, ‘मेरे ख्याल से इसकी निंदा की जानी चाहिए और ‘धड़क’ के जरिये हम ऐसा करने के लिए तैयार हैं। यह कड़वा सच है। ‘धड़क ‘ बॉलीवुड की मसाला फिल्म नहीं है ,जिसमें आखिर में माता-पिता मान जाते हैं या जिस फिल्म का अंत शानदार होता है। यह घिनौना सच है।’

 

 

गौरतलब है कि ‘धड़क सिनेमाघरों में 20 जुलाई को रिलीज हो रही है। इसमें जान्‍हवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

 

 

Bollywood News in Hindi के लिए देखें Times Now Hindi का एंटरटेनमेंट सेक्‍शन। देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से।



Source link

Leave your vote

845 points
Upvote Downvote

Total votes: 0

Upvotes: 0

Upvotes percentage: 0.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here